Wednesday, May 8, 2024

मोदी जीतेंगे

मोदी जीतेंगे, फिर से आएँगे 

कोई पछताए तो पछताए

सेहरा बंधेगा, सरकार बनेगी

कोई रूठता है तो रूठ जाए


मैंने माना हुआ ये तिबारा 

नहीं कोई टक्कर का

मैं कहाँ से लाऊँ उस मतवाले को

जाँ भी हारे तो, डर न भागें जो 

फिर से बनते हैं तो बन जाएँ


बोले कंगना किसी का हो सपना

गलेगी दाल नहीं 

लाख लुटा दे ये विपक्ष 

जनता कहती है 

हम न मानेंगे, मोदी लाएँगे

कोई कुढ़ता है तो कुढ़ जाए


उसने सबकी इबादत की है 

वो शिव हो या कृष्णा 

हो कोई भक्त ऐसा

ईश्वर उसकी मानेंगे 

फिर से लाएँगे, उसे बनाएँगे 

कोई जलता है तो जल जाए


फिर से संसद वो ले के बहुमत 

जिस दिन आएँगे 

मैं कहाँ बैठूँगा, मैं तो गाऊँगा 

मैं तो नाचूँगा, मैं तो झूमूँगा 

काम रूकता है तो रूक जाए


राहुल उपाध्याय । 8 मई 2024 । सिएटल 


इससे जुड़ीं अन्य प्रविष्ठियां भी पढ़ें


1 comments:

hindiguru said...

आएगा तो मोदी